कोरोना काल में इम्युनिटी बढ़ाने के लिए अमूल ने लॉन्च की हल्दी आइस्क्रीम

Share

डेयरी टुडे नेटवर्क,
नई दिल्ली, 2 अगस्त 2020,

कोरोना काल में हर कोई इम्युनिटी बढ़ाने की कवायद में जुटा है और इसी को ध्यान में रखकर तमाम डेयरी कंपनियां धड़ाधड़ा अलग-अलग डेयरी प्रोडक्ट लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में अमूल डेयरी ने ग्राहकों के लिए हल्दी आइसक्रीम (Amul Haldi Ice Creame) मार्केट में उतारी है। अमूल की हल्दी आइसक्रीम में हल्दी और दूध के अलावा आपको शहद, काली मिर्च, खजूर, काजू और बादाम का भी स्वाद मिलेगा। इससे पहले अमूली अप्रैल में हल्दी वाला दूध (haldi doodh of amul) लॉन्च कर चुका है, इसके अलावा अमूल ने जिंजर मिल्क और तुलसी दूध भी लॉन्च किया था।

यह भी पढ़ें : इम्युनिटी बढ़ाने के लिए पंजाब में वेरका ने भी लांच किया हल्दी दूध

अमूल ने इस बारे में ट्वीट करके ग्राहकों को बताया है, “इस आइस्क्रीम को आप एंज्वाय तो करेंगे ही साथ ही में ये आपके स्वास्थ्य के लिए भी काफी फायदेमंद है। इसमें कई फायदे वाले इंग्रीडियंट का इस्तेमाल किया गया है। जैसे हल्दी, बादाम, दूध, शहद. कंपनी ने कहा हल्दी दूध के गुण और आइस्क्रीम का मजा अब एकसाथ लें।”

अमूल ने हल्दी आइस्क्रीम का 120 एमएल का पैक लॉन्च किया है। इसकी कीमत 40 रुपए रखी गई है। Immunity बूस्टर के साथ-साथ इसका स्वाद भी काफी अच्छा है। इसके अलावा कंपनी ने 200 एमएल हल्दी दूध की बोतल निकाली थी, जिसकी कीमत 30 रुपए रखी गई थी। जब से कोरोना काल शुरू हुआ है, तब से ही अमूल ऐसे एक्सपेरिमेंट कर रहा है। पहले हल्दी दूध और अब हल्दी आइसक्रीम। जाहिर है कि अमूल हल्दी दूध के अलावा तुलसी दूध और अदरक दूध भी लॉन्च कर चुका है।

यह भी पढ़ें : मदर डेयरी ने मार्केट में लॉन्च की कई प्रकार की ब्रेड, जानिए क्या है कीमत?

अमूल डेयरी के इस नए प्रोडक्ट पर सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है। किसी ने इसे बहुच ही अच्छा बताया है, वहीं कोई कर रहा है कि करेला फ्लेवर का दूध या आइस्क्रीम कब लॉन्च होगी। वहीं कई लोगों ने अमूल के प्रोडक्ट मार्केट में नहीं मिलने की भी शिकायत की है। देखिए लोगों की प्रतिक्रियाएं-

Note:– कृपया इस खबर को अपने दोस्तों और डेयरी बिजनेस, Dairy Farm व एग्रीकल्चर सेक्टर से जुड़े लोगों के साथ शेयर जरूर करें..साथ ही डेयरी और कृषि क्षेत्र की हर हलचल से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/DAIRYTODAY/ पर लाइक अवश्य करें। हमें Twiter @DairyTodayIn पर Follow करें।

Share

6total visits.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय खबरें