कोरोना लॉकडाउन : 21 दिनों तक देश में नहीं होगी Amul के दूध की कमी, मत करें Panic Buying

डेयरी टुडे नेटवर्क,
नई दिल्ली, 25 मार्च 2020,

देश की सबसे बड़ी डेयरी कंपनी अमूल डेयरी के एमडी आर एस सोढ़ी ने देशवासियों को आश्वस्त किया है कि 21 दिन कोरोना लॉकडाउन के दौरान देश में कहीं भी अमूल के दूध और अन्य डेयरी प्रोडक्ट्स की आपूर्ति में कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। अपने वीडियो संदेश में श्री सोढ़ी ने कहा कि अमूल की तरफ से अधिक मात्रा में दूध खरीदा जा रहा है, ज्यादा दूध की प्रोसेसिंग हो रही है और उपभोक्ताओं को दूध, दही, बटर, छाछ आदि की कोई कमी नहीं होने दी जा रही है। उन्होंने ये भी कहा है कि पैनिक बायिंग से दूध की शॉर्टेज होगी और लोगों को दिक्कत भी हो सकती है। इसलिए देशवासी अपनी जरूरत के अनुसार की दूध खरीदें, दूध का स्टोरेज नहीं करें।

इसे भी पढ़ें : कोरोना लॉकडाउन: जरूरत होने पर आंचल डेयरी की वैन पहुंचेगी आपके घर, बस इस नंबर पर कॉल करें

 

जाहिर है कि अमूल, मदर डेयरी, आनंदा डेयरी, नमस्ते इंडिया, पराग मिल्क, सांची मिल्क, सुधा मिल्क, वेरका मिल्क समेत देश की सभी दूग्ध आपूर्तिकर्ता डेयरी कंपनियों ने लॉकडाउन को लेकर दूध की सप्लाई के विशेष इंतजाम किए हैं। अगर पैनिंग बायिंग की घटनाओं को छोड़ दें, तो सामान्य रूप से देश में कहीं भी दूध की किल्लत नहीं दिखाई दे रही है। डेयरी टुडे की भी देशवासियों से अपील है कि वे दूध जैसी महत्वपूर्ण चीज का संग्रह नहीं करें, जितनी जरूरत हो उतना ही खरीदें, देश में कहीं भी दूध की कोई कमी नहीं है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना से जंग: आनंदा डेयरी ने कहा नहीं होने दी जाएगी दूध की कमी, हाईजीन का विशेष ध्यान

निवेदन:– कृपया इस खबर को अपने दोस्तों और डेयरी बिजनेस, Dairy Farm व एग्रीकल्चर सेक्टर से जुड़े लोगों के साथ शेयर जरूर करें..साथ ही डेयरी और कृषि क्षेत्र की हर हलचल से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/DAIRYTODAY/ पर लाइक अवश्य करें। हमें Twiter @DairyTodayIn पर Follow करें।

145total visits.

2 thoughts on “कोरोना लॉकडाउन : 21 दिनों तक देश में नहीं होगी Amul के दूध की कमी, मत करें Panic Buying”

  1. हमारे यह तो
    किसानो से दुध नही खरीद रहे हे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय खबरें