Ananda Dairy के साथ बिजनेस का सुनहरा मौका, कम निवेश में लाखों की कमाई

डेयरी टुडे नेटवर्क,
नई दिल्ली, 20 सितंबर 2019,

आज देश में सबसे अधिक कोई बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है तो वो डेयरी का बिजनेस। मिलावटी दूध, पनीर, घी आदि की जबसे बाजार में बढ़ोतरी हुई है, तब से पैक्ड दूध और दूसरे Dairy Product की मांग काफी बढ़ गई है। आज हर कोई अच्छी कंपनी का पैक्ड दूध और दूसरे डेयरी उत्पाद खरीदना चाहता है। अगर आप Dairy Business में दिलचस्पी रखते हैं तो Ananda Dairy आपके लिए सुनहरा मौका लेकर आया है। कम लागत में बिना जोखिम का डेयरी बिजनेस आनंदा डेयरी के साथ शुरू किया जा सकता है।

आनंदा डेयरी ने देशभर के लिए अपनी फ्रेंचाइजी (Franchise) ऑफर की हैं। ये फ्रेंचाइजी युवा, घरेलू महिला और रिटायर व्यक्ति कोई भी ले सकता है। सबसे खास बात है कि इसमें बहुत छोटे निवेश से ही काम शुरू किया जा सकता है। साथ ही घर बैठे भी इस काम को किया जा सकता है। जी बिजनेस की खबर के अनुसार आनंदा इंडिया कॉरपोरेशन ने पूरे इंडिया में फ्रेंचाइजी ऑफर की है। आनंदा के प्रोडक्ट्स में दूध, दही, मट्ठा, लस्सी, रबड़ी, आइसक्रीम और मिठाइयां शामिल हैं। इसकी बिक्री पर कारोबारियों को 7% कमीशन मिलेगा। आनंदा की फ्रेंचाइजी लेने के लिए किसी एजेंट की जरूरत नहीं। कंपनी की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरकर सीधे कंपनी से संपर्क किया जा सकता है।

फ्रेंचाइजी लेने के लिए जरूरी बातें-

कंपनी का नामआनंदा इंडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड
बिजनेस– डेयरी प्रोडक्ट्स
प्रोडक्ट्स- दूध, दही, मट्ठा, लस्सी और रबड़ी आदि
फ्रेंचाइजी में निवेश- 2 से 5 लाख
लोकेशन एंड एरिया- कोई बाध्यता नहीं
कमीशन- 7 प्रतिशत

आनंदा की फ्रेंचाइजी लेने के लिए क्या करना होगा

आनंदा इंडिया के अधिकारियों के मुताबिक, कंपनी की फ्रेंचाइजी लेने के लिए 2 से 5 लाख रुपए तक निवेश करने की जरूरत है। फ्रेंचाइजी या ब्रांड फीस के रूप में कंपनी 5000 रुपये लेगी और 7 प्रतिशत कमीशन दिया जाएगा। कंपनी फ्रेंचाइजी लेने वालों को एक्सक्लूसिव टेरिटोरियल राइट देगी। मतलब अगर आपने फ्रेंचाइजी ले ली तो आपके आसपास कोई दूसरा व्यक्ति आनंदा की फ्रेंचाइजी नहीं ले सकता है। कंपनी का दावा है कि निवेश की पूरी राशि 4 से 5 महीने में निकल आएगी।

फ्रेंचाइजी लेने वालों को कंपनी देगी ट्रेनिंग

आमतौर पर कंपनियां फ्रेंचाइजी देने के लिए प्रीमियम लोकेशन पर जगह की मांग करती हैं, लेकिन आनंदा डेयरी की ऐसी कोई शर्त नहीं है। यहां तक कि फ्रेंचाइजी अपने घर से भी शुरू की जा सकती है। कंपनी आपको पूरी ट्रेनिंग देगी और कारोबार के लिए पूरा आईटी सिस्टम इंस्टॉल करेगी। फ्रेंचाइजी एग्रीमेंट एक साल के लिए होगा, जिसे आगे रिन्यू कराया जा सकता है। दोस्तो तो फिर देर किस बात की, यदि आप भी डेयरी बिजनेस में दिलचस्पी रखते हैं तो तुरंत कंपनी की वेबसाइट पर जाइए और आनंदा डेयरी की फ्रेंचाइजी लेकर हर महीने लाखों रुपये कमाइए।

निवेदन:– कृपया इस खबर को अपने दोस्तों और डेयरी बिजनेस, Dairy Farm व एग्रीकल्चर सेक्टर से जुड़े लोगों के साथ शेयर जरूर करें..साथ ही डेयरी और कृषि क्षेत्र की हर हलचल से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/DAIRYTODAY/ पर लाइक अवश्य करें। हमें Twiter @DairyTodayIn पर Follow करें।

1726total visits.

2 thoughts on “Ananda Dairy के साथ बिजनेस का सुनहरा मौका, कम निवेश में लाखों की कमाई”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय खबरें