जयपुर सरस डेयरी प्लांट में में दूध की जगह पानी के टैंकर की सप्लाई!

डेयरी टुडे नेटवर्क,
जयपुर, 15 नवंबर 2022,

सरस डेयरी प्लांट में दूध के टैंकरों की जगह पानी के टैंकर सप्लाई कर भारी भरकम घोटाला किया जा रहा है। देर रात दो टैंकरों में आए पानी में से एक को प्लांट सप्लाई के लिए उपयोग ले लिया गया लेकिन ड्राइवरों और दूध संकलन समितियों के विवाद के कारण दूसरे पानी के टैंकर की शिकायत हो गई। सरस डेयरी प्रबंधन को इसकी जानकारी मिलते ही विवादास्पद दोनों दुग्ध सप्लाई करने वाले टैंकरों को रोक दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैथून से आए दूध टैंकर को तो सरस डेयरी प्लांट के अधिकारियों की मिलीभगत से उपयोग में लिया गया है। वहीं दौसा से आए टैंकर को जांच के लिए रोक लिया गया है। इस मामले की जांच राजस्थान कोओपरेटिव डेयरी फैडरेशन एवं सरस डेयरी प्रबंधन ने शुरु कर दी है। रविवार को अवकाश होने के बावजूद डेयरी के उप प्रबंधक राजीव जैन, उप प्रबंधक एम एस चौहान, सरस दुग्ध प्लांट प्रबंधक महेश गुरनानी सहित कई अधिकारी प्लांट पर पहुंचे। जयपुर सरस डेयरी एमडी ने कहा है की शिकायत मिली है, इसकी उच्च स्तरीय जांच करवाई जा रही है।

जयपुर सरस डेयरी प्रवक्ता अनिल गौड ने कहा है की दो टैंकर में अमानक दूध मिला है। एक टैंकर का दूध फिकवा दिया गया है, एक टैंकर देर रात प्लांट में उपयोग लिया है दोनों मामलों की जांच करवाई जा रही है। हालांकि सरस डेयरी प्रबंधन ने पूरे मामले पर चुप्पी साध ली है।मीडिया के कैमरे के सामने बोलने से बच रहे हैं।

59total visits.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय खबरें