Parle Agro की डेयरी बेवरेज ब्रांड ‘Smoodh’ के प्रचार की खास रणनीति, Amul और Nestle को मिलेगी टक्कर

डेयरी टुडे नेटवर्क,
नई दिल्ली, 26 अगस्त 2021,

बेवरेजेज क्षेत्र की दिग्गज कंपनी पार्ले एग्रो प्राइवेट लिमिटेड (Parle Agro Pvt. Ltd) ने हाल ही में लॉन्च किए गए डेयरी बेवरेज ब्रांड स्मूद (Smoodh) के प्रचार की खास रणनीति तैयार की है। Smoodh के प्रचार के लिए पार्ले एग्रो ने बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का एक स्पेशल विज्ञापन लॉन्च करने की रणनीति बनाई है। आपको बता दें कि इसके जरिए पार्ले एग्रो अमूल, नेस्ले और आईटीसी के डेयरी प्रोडक्ट्स को चुनौती देना चाहती है।

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मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पारले एग्रो की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि डेयरी बेवरेज ब्रांड स्मूद का समर्थन करने के लिए वरुण धवन की विशेषता वाले एक अभियान का अनावरण किया है। इस अभियान को टेलीविजन, आउट ऑफ होम और डिजिटल सहित कई चैनलों पर राष्ट्रीय स्तर पर शुरू किया गया है।

जाहिर है कि पिछले महीने एप्पी फिज और फ्रूटी ड्रिंक्स के निर्माता Parle Agro ने Smoodh फ्लेवर्ड मिल्क के साथ डेयरी बेवरेज कैटेगरी में 20 साल बाद फिर से एंट्री करने की घोषणा की थी। इसके बाद से ही वैल्यू एडेड डेयरी बेवरेज मार्केट में प्रतिस्पर्धा बढ़ गई।

Parle एग्रो ने पिछले महीने स्मूद को 85 मिलीलीटर के पैक में 10 रुपये के मूल्य पर लॉन्च किया था। कंपनी के मुताबिक शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में इस प्रोडक्ट की काफी डिमांड है। इसको देखते हुए कंपनी पूरे भारत में 20 लाख आउटलेट्स खोलने पर विचार कर रही है।

पार्ले एग्रो के इस विज्ञापन को प्रिंट, मोबाइल और डिजिटल माध्यम से प्रसारित किया जाएगा। सितंबर में शुरू हो रहे टेलीविजन पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान भी इस अभियान का आक्रामक प्रचार किया जाएगा।

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आपको बता दें कि प्रोडक्ट को दो वेरिएंट- चॉकलेट मिल्क (Chocolate Milk) और टॉफी कारमेल (Toffee Caramel) में लॉन्च किया गया है। विज्ञापन में, धवन चॉकलेट वरुण (Chocolate Varun) और टॉफी कारमेल वरुण (Toffee Caramel Varun) की दोहरी भूमिका में दिखाई दे रहे हैं, जो अपने दोनों व्यक्तित्वों को एक डांस-ऑफ चुनौती में दिखाते हैं।

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