कोरोना से जंग: आनंदा डेयरी ने कहा नहीं होने दी जाएगी दूध की कमी, हाईजीन का विशेष ध्यान

नवीन अग्रवाल, डेयरी टुडे नेटवर्क,
नई दिल्ली, 20 मार्च 2020,

कोरोना वायरस की महामारी से लड़ने के लिए हर कोई अपनी तरफ से योगदान दे रहा है। दिल्ली-एनसीआर, यूपी और उत्तराखंड के बड़े दूध आपूर्तिकर्ता आनंदा डेयरी ने भी कोरोना से मुकाबले और इस दौरान देशवासियों को दूध की निर्बाध सप्लाई के लिए कमर कस ली है। आनंदा डेयरी के चेयरमैन राधे श्याम दीक्षित के मुताबिक कोरोना के चलते गांवों से दूध एकत्र करने से लेकर दूध की प्रोसेसिंग, पैकिंग और सप्लाई में साफ-सफाई और हाईजीन का विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

Read also: जनता कर्फ्यू के दिन नहीं होगी दूध की कोई कमी, Mother Dairy ने की यह तैयारी

Read also: कोरोना वायरस के कारण Amul के चिलिंग सेंटर बंद होने की खबर झूठी : आर एस सोढ़ी, एमडी अमूल

आनंद डेयरी के चेयरमैन श्री दीक्षित ने वीडियो संदेश जारी कर देशवासियों और आनंदा डेयरी प्रोडक्ट एवं दूध के उपभोक्ताओं को आश्वस्त किया है कि 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दिन दूध की सप्लाई प्रभावित नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने बताया कि आनंदा डेयरी के प्रोसेसिंग प्लांट में कार्यरत कर्मचारिओं और दूध की सप्लाई में लगे लोगों को हाईजीन को लेकर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। जाहिर है दूध एक ऐसी चीज है जिसकी हर घर में रोजना जरूरत होती है। ऐसे में आनंदा डेयरी हो या अमूल और मदर डेयरी सभी कंपनियों की तरफ से देश में जनता कर्फ्यू के दिन दूध की सप्लाई सुनिश्चित करने और दूध की किल्लत नहीं होने देने के लिए खास तैयारियां की गई हैं।

निवेदन:– कृपया इस खबर को अपने दोस्तों और डेयरी बिजनेस, Dairy Farm व एग्रीकल्चर सेक्टर से जुड़े लोगों के साथ शेयर जरूर करें..साथ ही डेयरी और कृषि क्षेत्र की हर हलचल से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/DAIRYTODAY/ पर लाइक अवश्य करें। हमें Twiter @DairyTodayIn पर Follow करें।

149total visits.

2 thoughts on “कोरोना से जंग: आनंदा डेयरी ने कहा नहीं होने दी जाएगी दूध की कमी, हाईजीन का विशेष ध्यान”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय खबरें